home page

फर्जी एनडीसी मामले में आरोपित दो महिलाओं ने लगाई याचिका

एनडीसी मामले में आरोपित दो महिलाओं ने अग्रिम जमानत के लिए अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश (फास्ट ट्रैक कोर्ट) प्रवीण कुमार की अदालत में याचिका दाखिल की है।

 | 
Two women

Newz Fast, New Delhi दोनों के वकील ने अदालत में कुछ साक्ष्य प्रस्तुत किए हैं। जिस पर बहस होनी है। शुक्रवार को कोई नतीजा नहीं निकला तो अदालत की कार्रवाई स्थगित कर दी गई।

अब सुनवाई 13 फरवरी को होगी।

यह है मामला : वार्ड नं. 17 स्थित प्रेमनगर निवासी निर्मला ने डबवाली अदालत में एक याचिका दायर की थी। उसने कहा था कि उसके पति महिंद्र पाल के नाम एक मकान है।

जिसका पुराना यूनिट नंबर 539, वार्ड नंबर छह व नया यूनिट नंबर 993 वार्ड नं. 17 है। यह रकबा नगरपरिषद के रिकार्ड में दर्ज है। उसके पति की मृत्यु के बाद वह मकान को अपने नाम करवाने के लिए नगरपरिषद कार्यालय में गई थी।

आवेदन दाखिल किया था तो नगरपरिषद ने रजिस्टर डिस्पैच नंबर 111 दर्ज किया था। 24 जनवरी 2022 को आवेदन के बाद उसे 15 दिन का समय दिया गया था। वह तथा उसका बेटा सुरेश कुमार कार्यालय गए तो वहां ईओ नहीं थे।

संबंधित जेई तथा लिपिक ने बताया कि रिकार्ड में किसी अन्य का नाम है। उसका रकबा 21 फीट सात ईंच गुणा 55 फीट छह इंच है। जबकि एनडीसी 302 गज की दी गई थी।